शूटर सौरभ महाकाल ने बोला गोल्डी बराड़ ने दी थी सलीम खान को चिट्ठी

दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को धमकी भरा खत मिलने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच लॉरेंस के करीबी सौरभ महाकाल से पूछताछ करने पुणे पहुंची थी। पूछताछ में उसने बताया कि सलमान खान को यह चिट्‌ठी गैंगस्टर लॉरेंस की ही तरफ से भेजी गई थी। मामले में खुलासा होने के बाद पुलिस की 6 टीमें देश के अलग-अलग हिस्सों में निकल गई हैं।

मुंबई पुलिस ने बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस ने ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत लिखा था। लॉरेंस की गैंग से तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे। चिट्‌ठी छोड़ने के बाद तीनों ने आरोपी सौरभ महाकाल से भी मुलाकात की थी।

पुलिस के मुताबिक, सौरभ ने यह भी बताया कि गोल्डी बराड़ के ही जरिए सलीम खान तक खत पहुंचाया गया था। मुंबई पुलिस ने आगे यह भी बताया, क्राइम ब्रांच ने खत डालने वाले लोगों की पहचान कर ली है। उनसे जुड़े कुछ सुराग भी मिले हैं। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

लॉरेंस का करीबी है विक्रम
विक्रमजीत बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है। वह राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का करीबी था, लेकिन उसके एनकाउंटर के बाद वह लॉरेंस की गैंग से जुड़ गया। अब यह लॉरेंस का करीबी है और यही उसके सारे काम करता है। बराड़ के ऊपर करीब दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं।

मुझे किसी का कॉल नहीं आया: सलमान खान
रिपोर्ट्स के अनुसार, बांद्रा पुलिस ने सलमान से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस के बारे में पूछा। इस पर सलमान ने कहा, ‘धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है। आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। लॉरेंस के बारे में 2018 में सुना था, क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी, लेकिन मैं गोल्डी और लॉरेंस को जानता नहीं हूं।’

धमकी के बारे में बात करते हुए उन्होंने पुलिस को कहा- ‘हाल-फिलहाल में मेरा किसी से झगड़ा नहीं हुआ और न ही बहस हुई है। मुझे धमकी भरा कोई मैसेज या कॉल भी नहीं आया। खत भी मुझे नहीं मेरे पिताजी को मिला। वह भी तब जब वह सुबह टहलने निकले थे।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker