निर्माण विहार के घर में बुजुर्ग दंपति के शव मिले, अमेरिका में रहते हैं बच्चे

दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार में बुजुर्ग दंपति के शव घर के अंदर मिले हैं। मृतकों के बच्चे कई सालों से अमेरिका में रहते हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, थाना प्रीत विहार में सुबह पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी जिसमें फोन करने वाले प्रमोद कुमार तलवार ने कहा था कि उनके भाई और उनकी पत्नी पहली मंजिल निर्माण विहार में रहते हैं और बार-बार दस्तक देने के बावजूद दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था और फिर फायर ब्रिगेड की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। घर के अंदर से दो शव बरामद किए गए। दोनों मृतकों की पहचान इंद्रजीत सिन्हा तलवार (80 साल) और सविता तलवार (75 साल) के रूप में की गई। दोनों के शव घर के अंदर फर्स्ट फ्लोर पर पड़े मिले।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है और पता चला है कि दोनों मृतक पिछले 14 साल से अपने घर में अकेले रह रहे थे और उनके बच्चे अमेरिका में रह रहे हैं।

क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया है और मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। अभी तक की गई जांच में किसी तरह की गड़बड़ी की आशंका नहीं है। हालांकि, आगे की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker