आलिया भट्ट ने अब इंस्टा पर डाला रणबीर कपूर का बच्चे वाला वीडियो

रणबीर कपूर का बच्चे को खिलाते हुए वीडियो इंटरनेट पर सामने आया तो ये आग की तरह फैल गया। वीडियो में रणबीर कपूर एक छोटे बच्चे को अपनी बाहों में उठाकर खिलाते दिखाई पड़ रहे हैं।

वीडियो को तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया गया और जब आलिया भट्ट ने भी इस वीडियो को लाइक किया तो फैंस ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए।

एक तरफ जहां रणबीर.आलिया के फैंस सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं कि कब दोनों मम्मी.पापा बनेंगे वहीं दूसरी तरफ अब आलिया भट्ट ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है। आलिया भट्ट ने रोने वाला इमोजी बनाकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा. ठीक है।

ये वीडियो बहुत ही प्यारा है। मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले दिनों ही अपनी शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। दोनों की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग आलिया और रणबीर कपूर से गुड न्यूज के बारे में पूछने लग गए हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। हालांकि आलिया भट्ट पहले से ही रणबीर कपूर को पसंद करती थीं और इस बारे में वह कई बार खुलकर बात भी कर चुकी थीं लेकिन साल 2018 में जब ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू हुई तब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ वक्त बिताने का मौका मिला। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और दोनों ने साथ वक्त बिताना शुरू कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker