‘मिस्टर इंडिया’ के सीक्वल पर सतीश कौशिक की राय

सतीश कौशिक ने कहा है कि वह आइकॉनिक फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल नहीं चाहते थे। 1987 में आई अनिल कपूर, श्रीदेवी और अमरीश पुरी स्टारर ये फिल्म उन दिनों ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म को एक क्लासिक मूवी माना जाता है और शेखर कपूर की इस फिल्म में अमरीश पुरी मोगैंबो नाम के एक विलेन के तौर पर नजर आए थे। उन दिनों में इस सुपरहीरो मूवी को बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

नहीं बनेगा ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल?
बॉलीवुड की इस क्लासिक मूवी को तमिल और कन्नड़ भाषा में रीमेक किया गया था। फिल्म में सतीश कौशिक ने कैलेंडर नाम का रोल प्ले किया था। सतीश कौशिक ने फिल्म को रीमेक या सीक्वल किए जाने के बारे में कहा कि इस फिल्म का सीक्वल नहीं बनाया जाना चाहिए। सतीश कौशिक ने फिल्म के बारे में कहा कि अनिल कपूर के अलावा कोई भी मिस्टर इंडिया aka अरुण वर्मा के रोल के साथ न्याय नहीं कर सकता।

कुछ चीजों को नहीं छूना ही बेहतर
सतीश कौशिक ने कहा कि कुछ चीजों को नहीं छूना ही बेहतर होता है। उन्होंने TOI के साथ बातचीत में कहा, ‘सीक्वल हो या फिर रीमेक, मेरी निजी राय ये है कि कुछ फिल्मों को नहीं छेड़ना ही बेहतर होता है। मिस्टर इंडिया भी ऐसी ही फिल्म है जिसकी अपनी फील है और अपना फ्लेवर है।’ बता दें कि अनिल कपूर जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में काम करते नजर आएंगे।

ट्रेलर से खुली फिल्म की कहानी
फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज कर दिया गया है और इसकी कहानी के बारे में एक मोटा अंदाजा भी फैंस को मिल गया है। फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने एक ऐसे कपल का रोल प्ले किया है जो तलाक लेना चाहते हैं। वरुण धवन अपने परिवार को इस बारे में बताते हुए डर रहे हैं लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि उनके पिता भी इसी फिराक में हैं तो कहानी पूरी तरह बदल जाती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker