किरायेदार के बेटे को घर के बाहर बाथरूम करने से मना किया, लाठी-डंडों से मकान मालिक को पीटा

बांदा,संवाददाता। नगर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार रात मकान मालिक और किरायेदार के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। नशे की हालत में किरायेदार ने मकान मालिक और उसके भाई की जमकर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी।

बता दें, मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मर्दन नाका मोहल्ले का है, जहां मकान मालिक और उसके भाई का किरायेदार से किसी बात पर झगड़ा हो गया। किराएदार ने नशे की हालत में मकान मालिक और उसके भाई पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, जिससे मकान मालिक के सिर और नाक पर गंभीर चोटें आ गईं।

मकान मालिक और उसका भाई किसी तरह जान बचाकर कोतवाली पहुंचे, जहां पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद मकान मालिक की हालत ज्यादा नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है।

घायल रामकिशोर ने बताया, घर के बाहर बैठे थे, तभी नसीम, गोरेलाल और उसके अन्य लोग आए और लड़ने लगे। घर में घुसकर मारपीट करने लगे। मुझे और मेरे भाई को बुरी तरह से पीटकर फरार हो गए। वहीं घायल राजेंद्र ने बताया, गोरेलाल का लड़का शाम को घर के बाहर पेशाब कर रहा था।

जिस पर भइया ने मना किया था। रात को गोरेलाल, नसीम, मुबीन घर के बाहर आए और लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर घायल कर दिया।

वहीं सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया, घटना कोतवाली नगर के मर्दन नाका क्षेत्र की है। जहां मकान मालिक और किरायेदार में वाद-विवाद में मारपीट हो गई। जिसमें 2 लोगों को चोटें आई हैं। घायलों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker