सुपरनोवाज ने वेलोसिटी को दिया 151 रन का लक्ष्य

दिल्ली: महिला टी20 चैलेंज का दूसरा मुकाबला सुपरनोवा और वेलोसिटी की टीम के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। लगातार दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम ने इस मैच में विकेट के नुकसान पर निर्भारत 20 ओवर में रन का स्कोर खड़ा किया। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने धमाकेदार 71 रन की पारी खेली।

मंगलवार को वेलोसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा ने टास जीतकर हरमनप्रीत की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। सुपरनोवाज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और तीन झटके जल्दी जल्दी लगे। 18 रन के स्कोर तक टीम ने प्रिया पुनिया, हरलीन देओल और डिएंड्रा डाटिन का विकेट गंवाया। तमन्ना भाटिया और कप्तान हरमनप्रीत ने पारी को संभाला। दोनों ने स्कोर को 100 रन तक पहुंचाया। तमन्ना 32 गेंद पर 36 रन बनाकर आउट हुई।

हरमनप्रीत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया। 51 गेंद पर 7 चौके और 3 छक्के जमाते हुए 71 रन की शानदार पारी खेली। इस पारी की बदौलत ही टीम संभल पाई और 150 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। वेलोसिटी की तरफ से केट क्रास ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। दीप्ति शर्मा और राधा यादव ने 1-1 विकेट चटकाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker