Abhay Deol ने बॉलीवुड को लेकर किया बड़ा खुलासा

‘रांझणा’, ‘आयशा’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) के काम को हमेशा पसंद किया गया है।

लेकिन फिर भी एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बनाने में कामयाब नहीं हुए। अभय देओल फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं, स्टार किड होने के बाद भी उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

अब अभय देओल ने खुद फिल्म इंडस्ट्री के सच के बारे में खुलासा किया है। एक्टर का कहना है कि फिल्मी दुनिया में आपकी सिर्फ एक्टिंग काम नहीं आती बल्कि आपको अपने आप को हाईलाइट करना पड़ता है।

सिर्फ यही नहीं एक्टर ने बताया कि कैसे डायरेक्टर ने उनके बारे में झूठी अफवाह फैलाई थी। अभय देओल ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ‘आज 17 साल बाद भी मुझे लगता है कि मैं बॉलीवुड में कहीं फिट नहीं होता।

मैं इस पर और मेहनत कर सकता था कि मैं खुद को इंडस्ट्री में फिट महसूस कर सकूं। पहले मैं हमेशा सोचता था कि ये काफी घटिया है कि लोगों को अपने बारे में खुद बताओ।

लेकिन अब समझ आता है कि खुद को न्यूज में रखने की जरूरत होती है। आप चुप रहते हैं तो लोग सोच लेते हैं कि आप अब कही स्टैंड नहीं करते। बस यही कमी रही कि मैंने अपने बारे में कभी चिल्लाकर लोगों को नहीं बताया।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker