अन्ना मवेशियों की प्यास से मौत का उठाया मुद्दा

बांदाएसंवाददाता। पैलानी तहसील के जसपुरा ब्लॉक की विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने खंड विकास अधिकारी को आज ज्ञापन सौंपा। जल्द समस्या का निराकरण कराए जाने को लेकर अल्टीमेटम दिया है।

बता दें कि भारतीय किसान यूनियन राजनैतिक के पदाधिकारियों ने जसपुरा ब्लाक परिसर में मासिक बैठक कर एक ज्ञापन खंड विकास अधिकारी कार्यालय में तैनात सहायक विकास अधिकारी को सौंपा। भारतीय किसान यूनियन के जसपुरा ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने जल्द समस्या निराकरण की मांग की है।

भारतीय किसान यूनियन के ज्ञापन में भयंकर गर्मी में तालाब सूख जाने को लेकर तथा विचरण कर रहे अन्ना मवेशियों की प्यास की वजह से मर जाने को लेकर एवं रामपुर गांव में 20 हैंडपंप खराब हो जाने को लेकर ज्ञापन दिया।

सुरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि शासन द्वारा हर घर जल के लिए गांव गांव में नाली खुदाई के कारण सीसी रोड नाली आदि ध्वस्त हो गई हैए जिससे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं सूखे तालाबों के चलते अन्ना मवेशी मर रहे हैं। ब्लॉक जसपुरा अंतर्गत ग्राम रामपुर समेत कई गांव में दर्जनों हैंडपंप खराब हैंए ऐसे में ठीक कराया जाना आवश्यक है।

खंड विकास अधिकारी जसपुरा कार्यालय में तैनात सहायक विकास अधिकारी आईएसबी प्रदीप अनुरागी ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन की तरफ से विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन मिला है। जल्द ज्ञापन उच्चाधिकारियों को भेज दिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker