दो लोगों निगला जहरीला पदार्थ, युवक व महिला ने उठाया आत्मघाती कदम

उरई/जलौन,संवाददाता। जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग गांव में दो लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पतवन गांव के रहने वाले एक 19 वर्षीय युवक ने अपने भाई से झगड़ा करने के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

दूसरी तरफ परसौली गांव की रहने वाली एक 21 वर्षीय महिला ने पति से झगड़ा करने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया, जैसे ही दोनों के परिजनों को जानकारी हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग गांव का है। जहां पर पतवन गांव की रहने वाले भरत यादव पुत्र देवी दयाल यादव उम्र 19 वर्ष ने अपने भाई से झगड़ा करने के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है।

वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। वही कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत परसौली गांव की रहने वाली रीतू देवी पत्नी अरविंद कुमार उम्र 21 वर्ष यह अपने पति से झगड़ा करने के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जैसे ही इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा इलाज जारी है, लेकिन हालत गंभीर बनी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker