कटरीना कैफ ने बड़ी सी जैकेट पहने शेयर की थ्रोबैक फोटो

एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हर दिन कोई फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं। पिछले दिनों कैट ने ब्लू बिकिनी में सिजलिंग फोटो शेयर कर फैन्स को दीवाना बना दिया था।

तो वहीं अब उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि एक्ट्रेस का फैशन सेंस हमेशा से कमाल का रहा है। दरअसल, कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वह बड़ी सी जैकेट पहने दिख रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में इसके बारे में बताया भी है। तो वहीं इस पोस्ट पर उनके पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कुछ अलग अंदाज में रिएक्ट किया है। कटरीना कैफ का फैशन सबसे अलग और कूल होता है।

उन्हें फैशनिस्टा भी कहा जाता है। अब कटरीना ने खुद इस बात को सही साबित कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ब्लू डेनिम की ओवरसाइज जैकेट पहनी हुई है।

इस लुक पर एक्ट्रेस ने बालों को आधा बांधा हुआ है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘ओवरसाइज पहले भी खूब चलता था।’ इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker