बुलंदशहर के थाने में घुस गया सांड, दारोगा को पटककर घायल किया; अस्‍पताल में भर्ती

दिल्लीः उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद में अचानक एक सांड घुस गया। दरोगा ने सांड को भगाने की कोशिश की तो सांड ने हमला कर उन्‍हें घायल कर दिया। घायल दरोगा को उपचार के लिये लखावटी सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिसकर्मियों ने सांड को थाने से बाहर भगाकर राहत की सांस ली।

बता दें कि रविवार की शाम एक बेसहारा सांड घूमता हुआ औरंगाबाद थाना परिसर में घुस गया। थाने में तैनात दरोगा मुनेन्द्र ने उस सांड को थाने से बाहर निकालने का प्रयास किया तो सांड ने दरोगा पर हमला बोल दिया और उसे जमीन पर गिरा दिया। जिससे दरोगा गंभीर रूप से घायल हो गया। दरोगा पर सांड द्वारा हमला करने के दौरान थाने में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि एक सांड ने दरोगा में टक्कर मार दी है। जिससे दरोगा को चोट लगी है उपचार के लिये भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि दारोगा के सिर में काफी चोट लगी है। उन्‍हें टांके लगाए गए हैं। हालांकि उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वक्‍त सांड थाने में घुसा दारोगा मुनेंद्र सिंह किसी काम से बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे। मुनेंद्र सिंह ने सांड को थाने से बाहर भगाने की कोशिश की तो सांड थाने में इधर-उधर भागने लगा। दारोगा ने मुनेंद्र को डंडे से भगाने की कोशिश की तो सांड ने दारोगा पर हमला कर दिया। दारोगा को जमीन पर पटक दिया। अचानक सांड के इस हमले से दारोगा मुनेंद्र बुरी तरह घायल हो गए। साथी पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker