बर्थडे के बाद नीसा देवगन की तस्वीर वायरल

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नीसा के एक फैन पेज पर उनकी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं।

फैन्स कयास लगा रहे हैं कि ये तस्वीरें नीसा के 19वें जन्मदिन की हैं। बीते 20 अप्रैल को नीसा का बर्थडे था। फोटो में नीसा ब्लैक टॉप और ब्लैक पैंट्स में हैं।

साथ में उनकी दोस्त हैं । दोनों ड्रिंक लिए हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने नीसा की तारीफ की है। नीसा को काजोल की तरह बताया है।  काजोल की बेटी नीसा देवगन बीते दिनों 19 साल की हो चुकी हैं।

इस मौके पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखे थे। अब एक फैन पेज से नीसा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें नीसा अपनी एक दोस्त के साथ हैं। फोटो की कई लोगों ने तारीफ की है। इस फैन पेज पर नीसा की कई तस्वीरें हैं।

अजय देवगन की बेटी नीसा स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले वह सिंगापुर में थीं। नीसा फिल्मों में नहीं आई हैं पर सोशल मीडिया पर पॉप्युलर हैं। उनके फैनपेज बने हैं जिन पर तस्वीरें आती रहती हैं। काजोल बता चुकी हैं कि नीसा को ऐक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं बल्कि कुकिंग करना पसंद है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker