विंटेज कार से बारात लेकर निकले विकी जैन

इंट्रेस्टिंग बात ये है कि रीसेंटली बॉलीवुड ऐक्टर विकी कौशल की भी शादी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह भी दुलहन कटरीना कैफ को लेने विंटेज कार से गए थे।

अंकिता लोखंडे और विकी जैन आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। विकी जैन विंटेज कार से बारात लेकर जाते दिखाई दिए। ऑफ वाइट शेरवानी, पगड़ी और चश्मा पहने दूल्हेराजा किसी प्रिंस से कम नहीं दिख रहे थे।

अब फैन्स को दुलहन अंकिता के लुक को देखने के लिए बेकरार हैं। विकी अंकिता की वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं। आज (14 दिसंबर) फाइनली दोनों एक-दूसरे के होने जा रहे हैं। अब फैन्स को शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार है।

इंट्रेस्टिंग बात ये है कि रीसेंटली बॉलीवुड ऐक्टर विकी कौशल की भी शादी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह भी दुलहन कटरीना कैफ को लेने विंटेज कार से गए थे।

अंकिता लोखंडे की लाइफ की वो घड़ी आ ही गई जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था।  कुछ ही वक्त में वह विकी जैन की दुलहनिया बन जाएंगी। बैंड बाजे के साथ विकी जैन बारात लेकर निकल चुके हैं।

कुछ देर में शादी की रस्में शुरू होंगी। मेहंदी, हल्दी, सगाई और संगीत की रस्मों की झलक अंकिता लोखंडे के फैन्स को मिलती रही है। अंकिता की संगीत सेरिमनी में कंगना रनौत सहित एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई लोग शामिल हुए थे। 

वेडिंग सेरिमनीज के कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे के पैर में चोट लग गई थी। हालांकि किसी भी रस्म में उनका उत्साह कम नहीं दिखा। अंकिता ने हर सेरिमनी में जमकर डांस किया।

संगीत में भी उन्होंने सोलो परफॉर्मेंस दिया था। वहीं मेहंदी से लेकर हल्दी तक ढोल और डीजे पर अंकिता ने विकी के साथ जमक ठुमके लगाए। विकी जैन और अंकिता लोखंडे की शादी का इंतजार लोग लंबे वक्त से कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पहले अंकिता के रोके की खबर भी आई थी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker