निलंबित राज्यसभा सांसदों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

शिवसेना सांसद संजय राउत ने गले लगाकर उनका स्वागत किया और राहुल गांधी से कहा, ''आप आए, बहार आई''। वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने फिर संजय राउत और अधीर रंजन चौधरी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

कांग्रेस के एक पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज उन 12 राज्यसभा सांसदों से मिलने के लिए संसद भवन में गांधी प्रतिमा पहुंचे, जिन्हें निलंबित कर दिया गया है। 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने गले लगाकर उनका स्वागत किया और राहुल गांधी से कहा, ”आप आए, बहार आई”। वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने फिर संजय राउत और अधीर रंजन चौधरी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

इस महीने की शुरुआत में, संजय राउत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अलग-अलग बैठकें कीं। राउत ने गांधी परिवार से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा था कि कांग्रेस के बिना भाजपा विरोधी मोर्चा संभव नहीं है।

शिवसेना नेता की टिप्पणी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बयान के बाद आई जिसमें उन्होंने कहा था, “कोई यूपीए नहीं है”। 2004 से 2014 तक केंद्र में सत्ता में रहे कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने यह बयान दिया था। उनसे पूछा गया था कि राकांपा प्रमुख शरद पवार को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभालना चाहिए।

आपको बता दें कि शिवसेना और कांग्रेस महाराष्ट्र में तीन-पक्षीय गठबंधन का हिस्सा हैं जिसमें राकांपा यानी एनसीपी भी शामिल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker