पत्‍नी रिचेल के साथ पटना पहुंचे तेजस्‍वी

दिल्‍ली में चट मंगनी पट ब्‍याह की कहावत को चरितार्थ करते हुए हुई इस शादी में दोनों परिवारों के बेहद करीबी रिश्‍तेदार ही शामिल हुए। जबसे यह शादी हुई है तबसे राबड़ी देवी के भाई साधु यादव भड़के हुए हैं।

तेजस्वी यादव अपनी पत्‍नी रिचेल के साथ बीती रात एक बजे के करीब पटना पहुंचे। बताया जा रहा है रात में एक बजे के करीब सड़क मार्ग से नवदंपति‍ पटना पहुंचा। आज पति-पत्‍नी महावीर मंदिर में दर्शन करेंगे। दोनों पटन देवी मंदिर भी जा सकते हैं।

उधर, उनकी शादी को लेकर मामा साधु यादव की नाराजगी इस कदर बढ़ी हुई है कि उन्‍होंने अपनी बहन राबड़ी देवी, बहनोई लालू यादव और भांजों की संपत्ति की जांच की मांग कर दी है। इस बीच पटना में तेजस्‍वी की शादी के रिसप्‍शन की तैयारी है।

पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बहूभोज में सभी को बुलाया जाएगा। लालू-राबड़ी के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने अपनी स्‍कूल टाइम गर्लफ्रेंड रिचेल से शादी कर ली है।

दिल्‍ली में चट मंगनी पट ब्‍याह की कहावत को चरितार्थ करते हुए हुई इस शादी में दोनों परिवारों के बेहद करीबी रिश्‍तेदार ही शामिल हुए। जबसे यह शादी हुई है तबसे राबड़ी देवी के भाई साधु यादव भड़के हुए हैं।

उन्‍होंने इस पर अपनी भड़ास निकाली तो तेजस्‍वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने उनके मोर्चा खोल दिया। तेजप्रताप ने अपने ट्विटर पर लिखा था- ‘रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार… ‘बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ, पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे…’।

तेजप्रताप की इस प्रतिक्रिया के बाद से साधु यादव और भी भड़के हुए हैं। उन्‍होंने तेजप्रताप के साथ-साथ अपनी बहन राबड़ी देवी, बहनोई लालू यादव को भी निशाने पर ले लिया। हालांकि तेजस्वी यादव के प्रति उनका सॉफ्ट कॉर्नर भी साफ झलक रहा है।

तेजस्वी की शादी के तौर-तरीके से साधु यादव भले ही नाराज हो लेकिन व्यक्तिगत तेजस्वी यादव पर कोई छींटाकशी या प्रहार नहीं कर रहे हैं। वहीं शनिवार शाम पटना लौटीं पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने भाई साधु यादव के आरोपों पर कुछ नहीं कहा।

मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने सिर्फ इतना कहा कि पटना में बहू भोज होगा, जिसमें वे सबको बुलाएंगी। सबको मिठाई खिलाएंगी। उधर, इस बवाल में तेजस्‍वी की बहनी रोहिणी आचार्य भी कूद पड़ी हैं।

उन्‍होंने साधु यादव को कंस बताया। सुभाष यादव और प्रभु नाथ यादव उनके भाई हो सकते हैं लेकिन, साधु यादव उनका भाई नहीं है। इतना ही नहीं साधु यादव ने अपने बहनोई लालू प्रसाद यादव के बारे में कहा है कि लालू चपरासी बनने के लायक भी नहीं थे, फिर भी उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया। लालू यादव मेरी बात पर रहते तो इतनी दुर्गति नही होती। जिस शिवानंद तिवारी ने चारा घोटाले में केस करके जेल भेजवाया उसी का बेटा बार-बार एमएलए बन रहा है और सलाहकार बना हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker