कैंडल मार्च निकाला, पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया

बांदा,संवाददाता। भाजपा नेता के पुत्र अमन त्रिपाठी (13) की हत्या का एक सप्ताह बाद भी खुलासा न होने से पुलिस के प्रति लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।

मंगलवार रात युवाओं ने कैंडल मार्च निकालकर अमन को श्रद्धांजलि दी और सीबीआई जांच की मांग की। प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

शहर के बंगालीपुरा निवासी भाजपा सेक्टर संयोजक संजय त्रिपाठी के बेटे अमन का शव 13 अक्टूबर को केन नदी में मिला था।

मृतक के माता-पिता आदि दोस्तों द्वारा ही लिवा जाकर हत्या बता रहे हैं। दूसरी तरफ पुलिस डूबने का हादसा बताने पर अड़ी हुई है। मृतक के परिजन जिन दोस्तों पर शक जता रहे हैं वह भी सत्तारूढ़ दल नेताओं के घरानों के हैं।

लगातार हो रहे विरोध के बीच पुलिस महानिरीक्षक के. सत्यनारायणा ने पुलिस अधीक्षक को नए सिरे से जांच कराने का निर्देश दिया है।

मंगलवार की रात सिविल लाइन पुलिस चैकी के सामने महाराणा प्रताप चैक में बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया। पुलिस अधिकारियों के विरोध में नारे लगाए।

अमन को न्याय और सीबीआई जांच की मांग की। कैंडिल जलाकर श्रद्धांजलि दी। प्रदर्शन में मुख्य रूप से आकाश दीक्षित, सुशील त्रिवेदी, राहुल, नीलम गुप्ता, धीरेंद्र, आरपी तिवारी आदि शामिल रहे।

उधर, समाजसेवी और आरटीआई एक्टिविस्ट कुलदीप शुक्ला ने भी अमन हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है। कहा है कि इस मुद्दे पर पुलिस अपनी छवि खराब रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker