वापसी करने को तैयार फरदीन खान

‘विस्फोट’ के साथ रितेश देशमुख और फरदीन खान, 14 साल में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। बता दें कि इन दोनों के अलावा इस प्रोजेक्ट में फिल्म में प्रिया बापट भी हैं।

यह फिल्म रॉक, पेपर, सीजर (2012) का आधिकारिक अडॉप्टेशन है, जो उसी साल ऑस्कर पुरस्कारों में वेनेजुएला की आधिकारिक तौर पर एंटर हुआ था। यह इंटेंस थ्रिलर मिडटाउन मुंबई के ऊंचे-ऊंचे स्थानों और डोंगरी की गहराई के बीच दुनिया के टकराव को दिखाता है।

फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले भूषण कुमार कहते हैं, “एक निर्माता के रूप में, मैं हमेशा कुछ नया करने की तलाश में रहता हूं। इस यात्रा पर, हमारे पास संजय गुप्ता हैं, जिनकी फिल्में बनाने की एक सिग्नेचर शैली है और हमारे पास इसे चलाने के लिए कूकी गुलाटी हैं।

फरदीन, रितेश से लेकर टीम तक, हमारे पास विस्फोट के टाइटल की सभी आग से भरे हैं।’ निर्देशक कूकी गुलाटी ने कहा, ‘संजय गुप्ता ने जिस तरह की फिल्में बनाई हैं, मैंने उसे पूरा एन्जॉय किया है।

मुझे वह उत्साह भी पसंद आया है जिसके साथ भूषण कुमार ने उत्कृष्ट फिल्मों का समर्थन किया है। इस संयोजन और रितेश और फरदीन जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका असल में दुर्लभ है। 

मैं इस अविश्वसनीय कहानी को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।’ बता दें कि इस फिल्म के साथ ही फरदीन खान करीब 11 साल बाद कमबैक कर रहे हैं।

इससे पहले वो 2010 में रिलीज हुई फिल्म दूल्हा मिल गया में नजर आए थे।  गौरतलब है कि टी-सीरीज़ और संजय गुप्ता द्वारा प्रस्तुत विस्फ़ोट, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित और कूकी.वी.गुलाटी द्वारा निर्देशित होने वाली है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker