चार तस्कर 91 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार

रायपुर ।  राजधानी पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश के बाद सभी अधीनस्थ पुलिस अधिकारी राजधानी रायपुर और आस-पास के इलाकों में नशे के कारोबार से जुड़े बदमाशों पर लगातार कार्रवई कर रहे हैं।

इसी कड़ी में गांजे की बड़ी खेप के साथ साइबर सेल और विधानसभा पुलिस थाने की टीम ने चार तस्करों को चार पहिया वाहन के साथ पकड़ा है।

आरोपित जगदलपुर से बिलासपुर गांजा खपाने के लिए लेकर निकले थे। पुलिस ने राकेश राठौर, संजय वर्मा, कृष्णा साहू और धनंजय वर्मा काे गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की।

साइबर सेल प्रभारी गिरीश तिवारी ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति चार पहिया वाहन में गांजा लेकर विधानसभा के रास्ते निकल रहे हैं।

इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। जिस पर सायबर सेल एवं थाना विधानसभा की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताए वाहन को पकड़ने के लिए ट्रैप पार्टी लगाकर वाहन की पतासाजी कर वाहन को चिह्नांकित किया।

थाना विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सकरी स्थित नहर पुलिया के पास वाहन आते दिखा जिसे रुकवाने का पुलिस ने प्रयास किया गया।

मगर, आरोपित ने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर चारों को पकड़ा।

टीम के सदस्यों द्वारा वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में प्लास्टिक की अलग-अलग 19 पैकेटों में रखें कुल 91 किलो 590 ग्राम गांजा एवं गांजा तस्करी में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर वाहन जब्त किया गया।

आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध थाना विधानसभा में नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही की गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker