सिंधिया ग्वालियर में क्रिकेट मैदान पर उतरे

मोदी सरकार में मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दशहरा मनाने के लिए तीन दिन के लिए ग्वालियर में हैं। फुरसत के दौरान उन्होंने क्रिकेट मैदान पर जिस तरह बल्लेबाजी की, उसमें सरकार के फिट इंडिया मूवमेंट की झलक भी दिखाई दी।

मैदान पर उन्होंने बल्ले से ऐसा हाथ खोला कि कई बार बॉल हवा में बाउंड्री की तरफ भी पहुंची।  ग्वालियर में महल में पारंपरिक अंदाज में दशहरा का आयोजन होता है जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका पूरा परिवार शामिल होता है।

सिंधिया देश में हों या विदेश में दशहरा पर्व पर वे ग्वालियर में जरूर आते हैं। इस बार भी वे तीन दिन के लिए विशेष रूप से यहां आए हैं।

गुरुवार को वे एमआईटीएस कॉलेज पहुंचे थे तो उन्हें मैदान पर कुछ खिलाड़ी क्रिकेट खेलते दिखाई दे गए। यह देखकर वे अपने आपको रोक नहीं सके और मैदान पर उतर गए। 

रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रशांत मेहता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए बॉलिंग की। मेहता सिंधिया परिवार के सालों से निकट हैं और स्व. माधवराव सिंधिया के भी विश्वस्त माने जाते थे।

प्रशांत मेहता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए बॉलिंग की तो मैदान में उपस्थित खिलाड़ियों और अन्य लोगो ने तालियों से स्वागत किया।

सिंधिया ने कई बॉल को बाउंड्री पहुंचाया तो एक बार वे बोल्ड भी हो गए। सिंधिया ने दो ओवर की बल्लेबाजी की जिसमें कुछ बॉल उन्होंने पिच पर नहीं होने पर छोड़ दीं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker