जवान बच्चे हैं न कि पेडलर्स : आर्यन के वकील

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की अर्जी मुंबई के सेशन कोर्ट में सुनवाई चल रही है। आर्यन के साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नूपुर सतीजा, अचित कुमार, मोहक जसवाल, श्रेयश नायर और अविन साहू की जमानत की पर भी आज ही सुनवाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने बेल अप्लिकेशन पर अपने जवाब सौंप दिए हैं। इन जवाबों का आर्यन के वकील काउंटर कर रहे हैं।

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और बॉडीगार्ड रवि कोर्ट में मौजूद हैं। बता दें कि आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी में रेड के दौरान 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था।

एनसीबी ने आर्यन की और कस्टडी मांगी है वहीं आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा, उनके क्लाइंट के पास न कैश मिला, न ड्रग्स एनसीबी ने उन पर डरावने आरोप थोप दिए।

ASG अनिल सिंह ने एनसीबी की तरफ से कहा, यह एक जिम्मेदार एजेंसी है। पूरा देश ड्रग्स के यूज और इसके अडिक्शन को लेकर चिंतित है। युवा, कॉलेज स्टूडेंट्स ले रहे हैं।

हमें पता लगाना होगा कि इसमें कौन लोग शामिल हैं। हमें बताया गया कि आर्यन खान को क्रूज पर बुलाया गया था लेकिन इन्विटेशन कहां है?

आज तक 20 लोग अरेस्ट हो चुके हैं इनमें पेडलर्स हैं साथ ही मर्चेंट और खान की ड्रग पेडलर्स से बातचीत होती थी। मैंने वॉट्सऐप चैट दिखाए हैं जिसमें बल्क क्वॉन्टिटी का जिक्र है।

जाहिर सी बात है कि कोई अपने लिए तो बल्क में नहीं मंगवाएगा। सीनियर ऐडवोकेट अमित देसाई ने आर्यन की तरफ से कहा था, आर्यन के वकील अमित देसाई ने कहा, ये जवान बच्चे हैं।

कई देशों में ये सब्सटेंस लीगल हैं। उनके लिए ये सिचुएशन और खराब नहीं बनानी चाहिए। उन लोगों ने काफी झेल लिया है, उनको सबक मिल गया। वे पेडलर्स, रैकेट चलाने वाले या ट्रैफिकर्स नहीं हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker