गरबा की आड़ में नशे का कारोबार बर्दाश्त नहीं : कन्हैया

रायपुर । गरबा की आड़ में नशे के कारोबार के साथ अश्लीलता फैला रहे हैं, जो कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ऐसे कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया।

अग्रवाल ने कहा कि गरबा की आड़ में नशे के कारोबार के साथ अश्लीलता फैलाने के जिम्मेदारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। आस्था पर चोट पहुंचाने का कृत्य बर्दाश्त किए जाने योग्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि वीआइपी रोड स्थित होटलों, कैफे, रेस्टोरेंट में बिना किसी अनुमति के गरबा का आयोजन कर गरबे की आड़ में नशे का कारोबार किए जाने की शिकायतें इंटरनेट मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

दरअसल एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें हुक्का दिख रहा है और लोग गरबा कर रहे है। इसकी शिकायत एसपी से की गई है।

एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एसपी प्रशांत अग्रवाल को गोवर्धन शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, सचिन शर्मा ब्लाक अध्यक्ष सहित कांग्रेस जनों ने ज्ञापन सौंपा।

बताते चलें कि इससे पहले शिवसेना के रायपुर जिला अध्यक्ष शशांक सन्नी देशमुख ने भी नवरात्रि में गरबा पर अश्लीलता पर रोक लगाने की मांग की थी।

उन्होंने इस संबंध में गाइडलाइन जारी करने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। रायपुर में शिवसेना ने आयोजकों को नियमों का पालन करने की चेतावनी देते हुए गरबा आयोजन समितियों से संस्कृति बचाने का निवेदन किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker