बड़ी दाढ़ी और लंबे बालों के साथ KGF स्टार यश ने दिखाया स्वैग

फिल्म केजीएफ (KGF) के बाद कन्नड़ स्टार एक्टर यश (Yash) की फैन फॉलोइंग पूरे देश में हो गई है। एक ओर जहां फैन्स केजीएफ 2 (KGF 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर यश के फोटोज- वीडियोज को भी खूब पसंद करते हैं।

इस बीच यश का एक वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में आलिम के साथ यश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में यश बड़ी दाढ़ी और लंबे बालों के साथ अपना स्वैग दिखा रहे हैं। वहीं ब्लो ड्रायर के चलते यश के बाल एक दम सिनेमैटिक अंदाज में लहरा रहे हैं।

यश के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अधिकतर फैन्स ‘सलाम रॉकी भाई’ कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होगी।

यश के साथ ही फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज भी दमदार किरदारों में नजर आएंगे। याद दिला दें कि जब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, तब उसे फैन्स ने काफी पसंद किया था, जो जल्दी ही वायरल हो गया था।

फिल्म के टीजर को यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर ही करीब 78 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं।

याद दिला दें कि केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दम दिखाया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker