बच्ची को अगवा कर रेप का प्रयास

लखनऊ,संवाददाता। नवरात्रि के पावन दिनों में जहां बेटियों की देवी शक्ति के रूप में पूजा हो रही है, वहीं लखनऊ में एक शर्मनाक खबर सामने आई है। पीजीआई थाना एरिया में 6 साल की बच्ची को अकेला पाकर पड़ोसी ने उसे अगवा कर लिया।

बच्ची को सूनसान जगह पर एक खंडहर के बीच ले गया और रेप की कोशिश करने लगा। बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए और आरोपी को पकड़कर पीट दिया। हालांकि मौका पाकर फरार हो गया।

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला रविवार रात सामान लेने दुकान पर गयी थी। उसकी 6 साल की नातिन घर में अकेली थी। इसी बीच पड़ोसी सुनील पासी उधर से गुजरा तो उसकी निगाह बच्ची पर पड़ी।

उसने बच्ची को बहला फुसलाकर बाहर बुलाया और अगवा करके सुनसान में एक खंडहर जैसे मकान में ले गया। आरोपी बच्ची के साथ गलत हरकते करने लगा तो वह रोने चिल्लाने लगी।

मासूम की चीख सुनकर उधर गुजर रहे कुछ युवक पहुंच गए। उन्हें देखते ही बच्ची और जोर से रोने लगी। पूछने पर उसने सारी बात बताई। राहगीरों ने पहले आरोपी सुनील पासी की जमकर पिटाई की।

इसके बाद बच्ची को घर लेकर जाने लगे। इसी बीच मौका पाकर आरोपी फरार हो गया। इंस्पेक्टर पीजीआई आनंद शुक्ला का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। आरोपी की तलाश चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker