कैसरबाग चैराहे पर अनियंत्रित कार ने ऑटो इलेक्ट्रिशियन को रौंदा मौत

लखनऊ,संवाददाता। कैसरबाग थाना क्षेत्र के कैसरबाग चैराहे पर आज सुबह एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने साइकिल से अपनी दुकान जा रहे 48 वर्षीय ऑटो इलेक्ट्रिशियन को राउंड डाला।

अनियंत्रित कार की जद में आए इलेक्ट्रिशियन की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने इलेक्ट्रिशियन को टक्कर मारने वाली कार को अपने कब्जे में ले लिया है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार लाल बाग स्थित कार बाजार में कार ऑटो इलेकट्रीशियन का काम करने वाले 48 वर्षीय मोहम्मद इस्माइल न्यू हैदरगंज बरौरा हुसैन बॉडी बालागंज ठाकुरगंज में अपनी पत्नी यासमीन गजाला दो बेटियों नौशीन और फरीन के साथ रहते थे।

मोहम्मद इस्माइल आज अपनी साइकिल से अपनी दुकान जा रहे थे सुबह करीब साढ़े 9 बजे कैसरबाग चैराहे के पास उन्हें सामने से आ रही एक अनियंत्रित कार ने उन्हें टक्कर मार दी टक्कर इतनी भीषण थी कि साइकिल पर सवार मोहम्मद इस्माइल की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर पहुंची कैसरबाग पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। इंस्पेक्टर कैसरबाग ने बताया कि कार चालक की तलाश जारी है संभवत जल्दी पकड़ा जाएगा।

सड़क हादसे में हुई मोहम्मद इस्माइल की मौत की खबर के बाद उनके पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि कार का चालक अपनी कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और सामने से साइकिल से आ रहे इस्माइल पर उसने कार चढ़ा दी बताया जा रहा है कि हड़बड़ाहट में कार के चालक ने ब्रेक दबाने के बजाय कार का एक्सीलेटर दबा दिया जिससे कार और तेज रफ्तार से दौड़ने लगी । पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker