आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी पर भड़के सुनील गावस्कर

आईपीएल की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के लिए एक और सीजन बुरा साबित हुआ। लगातार तीन हार के बाद राजस्थान की टीम आईपीएल 20021 के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आखिरी मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी थी, लेकिन टीम केवल 85 रनों पर ढेर हो गई और उसे शर्मनाक हार झेलनी पड़ी।

राजस्थान के तीन खिलाड़ी अपना खाता भी नहीं खोल पाए। इनमें यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत और स्टार ऑलराउंडर क्रिस मोरिस शामिल है।

मोरिस को राजस्थान ने इस साल नीलामी में 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। मोरिस आईपीएल इतिहास के अबतक के सबसे महंगे खिलाड़ी है, लेकिन वह आईपीएल 2021 में राजस्थान के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं।

उन्होंने इस सीजन में 11 मैचों में केवल 67 रन ही बनाए और 15 विकेट लिए हैं। इस बीच, भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने मोरिस के के घटिया प्रदर्शन के लिए उन्हें कड़ी फटकार लगाई है।

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स पर कहा, ‘ जब राजस्थान ने उन्हें चुना तो उनसे बहुत अधिक उम्मीदें थीं और मुझे पता है कि उन उम्मीदों पर खरा उतरना हमेशा संभव नहीं होता है।

वह सिर्फ उस क्रिकेटर की तरह हैं, जिन्होंने हमेशा वादा किया है, लेकिन अपने पूरे क्रिकेट करियर में शायद ही कभी कुछ दिया हो। यह सिर्फ इस आईपीएल के बारे में नहीं है।

जब वह दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलते हैं तो उस समय भी काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके।’ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker