कमाल का है Vodafone Idea का ये 2 महीने चलने वाला रिचार्ज प्लान

Vodafone Idea (Vi) भारत में तीसरा सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर है, जो सबसे ज्यादा प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। आज हम आपको Vi के दो महीने चलने वाले उस प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के प्लान्स को पीछे चुका है।

हम Vi के 56 दिनों के प्लान के बारे में बात कर रहे हैं जो डबल डेटा ऑफर करता है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को वीकेंड डेटा रोलओवर ऑफर और बिंज ऑल नाइट ऑफर भी देती है।

आइए आपको बताते हैं इस प्लान के सभी फायदों के बारे में और देखें कि कैसे ये प्लान Jio और Airtel से अच्छा है: 

Vodafone Idea का 449 रुपये वाला प्लान 4GB डेली डेटा के साथ आता है। कुछ सर्किल में, जहां यह प्लान डबल डेटा ऑफर के साथ नहीं आता है वहां यूजर्स को 2GB डेली डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है।

यह प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/ दिन की सुविधा भी देता है। इसके अलावा प्लान के साथ वी मूवी और टीवी का एडिशनल लाभ मिलता है।

इसके साथ ही प्लान बिंज ऑल नाइट (Binge all-night) और वीकेंड डेटा रोलओवर (Weekend data rollover) सुविधा के साथ आता है।

बिंज ऑल नाइट सुविधा के तहत आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो आपके डेटा पैक से अलग होगा। वहीं, वीकेंड डेटा रोलओवर के तहत सोमवार से शुक्रवार तक आपको जो डेटा इस्तेमाल होने से रह गया है, वह वीकेंड पर यूज किया जा सकेगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker