इमरान खान ने बॉलीवुड पार्टियों को लेकर किया था खुलासा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद सितारों की पार्टियों पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा ने अपना एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया जिसमें उन्होंने ऐसी ही एक पार्टी का जिक्र किया और बताया कि किस तरह उन्होंने देखा वहां मौजूद कई लोग व्हाइट पाउडर ले रहे थे।

हालांकि शर्लिन ने किसी का नाम नहीं लिया था। शर्लिन के बाद अब अभिनेता इमरान खान का एक इंटरैक्शन वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस के साथ सवाल-जवाब के दौरान उन्होंने भी बॉलीवुड पार्टियों के बारे में कुछ ऐसा ही बताया था।

मेरे ब्रदर की दुल्हन’ फेम एक्टर इमरान ने एक सवाल के जवाब में कहा था, ‘बिल्कुल वैसा ही जैसा सभी पार्टियों मे होता है, लोग पीते हैं, डांस करते हैं, कोने में खड़े होते हैं और उन लोगों की बुराइयां करते हैं जिन्हें वो नापसंद करते हैं।

शराब के नशे में वो हुकअप करते है, झगड़ते हैं और फिर बाथरूम जाते हैं, भले ही उन्हें ना जाना हो।‘  काम की बात करें तो इमरान खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार 2015 में फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में देखा गया था।

पिछले दिनों इमरान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अनबन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहे थे। दोनों कुछ समय से अलग रह रहे हैं हालांकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से इस पर कुछ नहीं कहा है। इमरान खान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी की थी। उनकी एक बेटी इमारा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker