नटवर सिंह ने जमकर की PM की तारीफ

पंजाब में जारी सियासी कलह के बीच कांग्रेस अब अपनों के हमले का भी शिकार हो रही है। दिग्गज नेता नवटर सिंह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला कांग्रेस में कोई नेता नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा कि कांग्रेस में राहुल गांधी समेत कोई नहीं है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सके। इतना ही नहीं, नटवर ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की। 

यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री को चुनौती दे सकते हैं, नटवर सिंह ने एएनआई से कहा, ‘क्या आपको ऐसा लगता है? क्या वह पीएम मोदी के सामने टिक पाएंगे?

अगर आपको दोनों के बीच का अंतर देखना हो तो पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच बहस करवाकर देख लीजिए।

आपने टीवी चैनल पर राहुल गांधी का साक्षात्कार भी देखा होगा। पीएम मोदी एक अच्छे वक्ता हैं। वह निडर और साहसी हैं।

वह (राहुल गांधी) उनके (पीएम मोदी) के खिलाफ कुछ नहीं कर सकते। कांग्रेस में कोई भी नहीं है, जो मोदी को चुनौती दे सकता है, क्योंकि वह एक महान वक्ता हैं।’

यूपीए सरकार के दौरान विदेश मंत्री रहे नटवर सिंह ने भी कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल उठाया और देश भर में पार्टी के आधार कमजोर होने के लिए गांधी परिवार को जिम्मेदार ठहराया।

पांच राज्यों में कांग्रेस की चुनावी संभावनाओं पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि पार्टी बीजेपी को हरा सकती है।

अगर उन्होंने कोई स्टैंड लिया होता … लेकिन … उनका फैसला खराब है। गांधी परिवार के पास कोई सलाहकार नहीं है और इन्हें लगता है कि हम लोग तीस मार खां हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker