मतदान केंद्र के समीप लोडेड पिस्टल एवं गोली के साथ एक बदमाश धराया

समस्तीपुर में एक पोलिंग बूथ के पास हथियार के साथ पकड़ा गया। बंगरा थाना क्षेत्र के मानपुरा स्थित मतदान केंद्र संख्या 43 के समीप मतदान के दौरान दिन के पुलिस ने एक युवक को लोडेड पिस्टल एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि वह युवक बूथ के बाहर चक्कर लगा रहा था। थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि स्थानीय गुप्त सूचना पर युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

तलाशी के दौरान उसके पास से एक  लोडेड पिस्टल के अलावे चार गोली भी बरामद किए गए हैं। वह थाना क्षेत्र के सादीपुर गांव का विनय कुमार सिंह बताया गया है।

बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ में अभी तक किसी प्रत्याशी की तरफ से बूथ पर आने की बात सामने नहीं आयी है। तो फिर वह बूथ पर हथियार के साथ क्यों आया था।

कहीं मतदान केंद्र पर पिस्टल दिखाकर किसी को डराने धमकाने तो नहीं आया था। इन तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस उससे सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है।

बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। मतदाता शाम के पांच बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं।

दूसरे चरण में 34 जिलों के 48 प्रखंडों में वोट डाले जा रहे हैं। आज 23161 पदों के लिए 6543 मतदाता भवन में कुल 9886 मतदान केंद्रों पर वोटिंग हो रही है।

राज्य निर्वाचन आयोग ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। बायोमेट्रिक सत्यापन के लिए मतदाताओं का डाटा अपलोड किया जा चुका है।

मतदान केंद्र पर किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए आयोग ने व्यापक इंतजाम किए हैं। वहीं सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी लाइन नजर आ रही है।

दूसरे चरण के पंचायत चुनाव में कुल 76279 उम्मीदवार चुनाव के मैदान में हैं। इसमें 36111 पुरुष और 40168 महिला शामिल हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker