‘सरदार उधम’ का टीजर रिलीज

फिल्म ‘सरदार उधम’ का बॉलीवुड फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरदार उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीजर है।

  अमेजन प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी अमेजन ओरिजिनल मूवी विक्की कौशल स्टारर, सरदार उधम का टीजर लॉन्च किया है।

शूजीत सरकार ने इसका निर्देशन किया है जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

टीजर की शुरुआत एक डॉक्यूमेंट पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नजर आते हैं- उदय सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह… और फिर उधम सिंह’।

आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल की तस्वीर को जूम करते हुए, टीजर वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को बयां करते हुए, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देने वाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है। देखते ही देखते ये टीजर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker