प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता को पीटा

यूपी के प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता की शनिवार को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि सांगीपुर ब्लॉक सभागार में शुक्रवार को आयोजित गरीब कल्याण मेला में वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के समर्थक पहले आपस में भिड़ गए।

इसी दौरान प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की हुई। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। तभी सांसद को भी पीट दिया गया। 

शासन की ओर से शनिवार को सभी ब्लॉकों में गरीब कल्याण मेला का आयोजन किया गया था। जिले के सांगीपुर ब्लॉक सभागार में भी इसका आयोजन था।

दोपहर करीब दो बजे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्रा (मोना) कार्यक्रम में पहुंचीं। इसके ठीक पांच मिनट बाद भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता भी अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंच गए।

उनके पहुंचते ही वहां तनाव बढ़ गया। दोनों पक्ष के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। तनाव बढ़ते ही समर्थक आपस में भिड़ गए। उनके बीच मारपीट शुरू हो गई।

घटना के वीडियो में प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की होती दिख रही है। इससे वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को अलग किया।

ब्लॉक के बाहर भी दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई। इसके बाद सांसद फौरन वहां से लौट लिए। बवाल होने पर कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker