तीन कृषि कानून और चार लेबर कोड के खिलाफ 27 को भारत बंद

० बंद के समर्थन में किसानों और मजदूरों की दुर्ग में संयुक्त रैली
रायपुर।  केंद्र के तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर पिछले 15 माह से आंदोलन करने वाले किसान संगठनों के संयुक्त राष्ट्रीय किसान मोर्चा और चार लेबर कोड के खिलाफ आंदोलन करने वाले ट्रेड यूनियनों के संयुक्त मोर्चा ने संयुक्त रूप से 27 सितंबर को भारत बंद करने का आह्वान किया है।

भारत बंद को दुर्ग में सफल बनाने के लिये छत्तीसगढ़ प्रगतिशील किसान संगठन और विभिन्न ट्रेड यूनियनों ने निर्णय लिया है कि 27 सितंबर को दुर्ग बंदÓ को सफल बनाने के लिये किसानों और मजदूरों द्वारा संयुक्त रैली निकाली जायेगी जो व्यापारियों से बंद को समर्थन देने की अपील करते हुए नगर के सभी व्यापारिक मार्गों का भ्रमण करेगी, संयुक्त रैली में शामिल होने वाले किसान और मजदूर 11 बजे तक गांधी जी की मूर्ति के पास इक_ा होंगे।

इसके पूर्व ट्रेड यूनियनों द्वारा 7.30 बजे से 9.30 बजे तक भिलाई के इक्यूपमेंट चौक पर चार लेबर कोड के खिलाफ प्रदर्शन किया जायेगा। छत्तीसगढ़ प्रगतिशील किसान संगठन के राजकुमार गुप्त, आई के वर्मा, झबेंद्र भूषण वैष्णव, पुरूषोत्तम बाघेला, उत्तम चंद्राकर, परमानंद यादव, हेमू साहू, बाबूलाल साहू, बद्रीप्रसाद पारकर, बंशीलाल देवांगन, मेघराज मढ़रिया, प्रेम दिल्लीवार, यीशू साहू, सीटू के एस पी डे, एटक के विनोद सोनी, एक्टू के श्यामलाल साहू, लोकतांत्रिक इस्पात मजदूर यूनियन के सुरेंद्र मोहंती आदि ने व्यापारियों से दुर्ग बंद को सफल बनाने में सहयोग करने की अपील किया है ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker