बदमाशों ने महिला के पैर और गर्दन काटकर जेवर लूटे

भोपाल।  मध्य प्रदेश के धार जिले के ग्राम एकलारा में दिनदहाड़े दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि गांव की 71 वर्षीय वृद्ध महिला रतनबाई पर धारदार हथियार से हमला कर दोनों पैर और सिर अलग कर दिया। महिला के पैरे के कड़े और जेवरात लेकर बदमशा फरार हो गए।

महिला खेत पर काम कर रही थी और घटना के समय वह अकेली थी। तभी कोई अज्ञात बदमाश इस गंभीर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह अपनी टीम के साथ खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया । साथ ही एफएसएल टीम और क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की जा रही है।


वहीं पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले की गंभीरता से जांच मे जुटे हुए हैं, एसपी आदित्य प्रतापसिंह का कहना है कि मामले की गंभीरता से पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को पकडऩे का पुलिस के आला अधिकारी दावा कर रहे हैं।


बताया जा रहा है महिला ने पैरों में चांदी के कड़े पहने हुए थे। इस दौरान महिला ने आरोपियों के साथ संघर्ष भी किया होगा, क्योंकि उनके शरीर पर चोटों के निशान हैं।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस घटना के बाद से गांव में भय का मौहाल है। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले फरार हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker