टीवी देखने गई सात साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

मोतिहारी में एक बार फिर 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई। अपने पड़ोसी के घर टीवी देखने गई मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

हत्यारे ने बच्ची के शव को एक मंदिर के पास बनी झोपड़ी में फंदे से लटका दिया था। घटना मोतिहारी के घोड़ासाहन थाना इलाके की है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पूरे परिवार समेत फरार है। मिली जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची प्रतिदिन शाम को अपने पड़ोसी शंकर राय के घर में टीवी देखने जाती थी।

मंगलवार की शाम भी वह टीवी देखने गई थी। लगभग 7:30 बजे बिजली चली गई और टीवी बंद हो गई। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर शंकर राय ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।

भ्रम पैदा करने के लिए आरोपी ने मासूम के शव को अपने घर से 200 मीटर दूर स्थित मंदिर परिसर में बनी झोपड़ी में फंदे से लटका दिया।

देर रात तक जब बच्ची अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। पड़ोसी शंकर राय से पूछने पर जब उसने उन्हें संतोषप्रद जवाब नहीं दिया तो शक होने लगा।

पीड़ित परिजनों ने आसपास के लोगों को जुटा लिया और खोजबीन करने लगे। खोजने के क्रम में बच्ची की लाश मंदिर के पास बनने की झोपड़ी में लटका हुआ मिला।

उसके बाद हंगामा मच गया। रात और अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपी शंकर राय पूरा परिवार फरार हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker