अधिवक्ता के घर में घुसकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला

पीड़ित अधिवक्ता ने कोतवाली पुलिस को दिया शिकायती पत्र
ललितपुर। बुधवार की सुबह मोहल्ला तालाबपुरा में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अधिवक्ता के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया।

इस हमले में अधिवक्ता के माता-पिता व भाईयों को सिर व हाथ, मुंह में गंभीर चोटें आयीं हैं। घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है।

जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। अधिवक्ता अमन सुरजिया पुत्र रविन्द ने कोतवाली पुलिस को दिये शिकायती पत्र में बताया कि वह बुधवार की सुबह करीब 10.30 बजे घर से कचहरी जाने के लिए निकला था।

वह कचहरी पहुंच पाता कि इसके पहले रास्ते में ही उसके घर से फोन पर सूचना मिली कि पड़ौस में रहने वाले रमेश सोनी, राकेश सोनी, सुनील सोनी, अखिलेश सोनी, चम्पा, भावना इत्यादि एकराय होकर उसके घर में घुस आये।

आरोप है कि उक्त लोगों ने गाली-गलौज करते हुये जान से मारने की नीयत से उसके परिजनों पर लाठी-डण्डा व फरसा लेकर हमला कर दिया। इस दौरान उसके पिता को मुंह में, माँ को हाथ व भाईयों के सिर में गंभीर चोटें आयीं हैं।

बताया कि शोरगुल सुनकर वंशीपुरा निवासी लखन ठाकुर, लक्ष्मीपुरा निवासी अशोक कुशवाहा, छत्रसालपुरा निवासी सोनू नामदेव इत्यादि वहां से निकल रहे थे, तो उन्होंने परिजनों को बचाया।

मौके पर पहुंचकर उसने जब उक्त लोगों को ललकारा तो उक्त लोग हथियारों को हवा में लहराते हुये जान से मारने की धमकी देते हुये भाग खड़े हुये।

पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि उक्त लोग उससे व उसके परिजनों से रंजिश रखते आ रहे हैं, जिससे उसे व उसके परिजनों को जानमाल का खतरा बना रहता है। पीड़ित अधिवक्ता ने कोतवाली पुलिस से मामला दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग उठायी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker