मामा-भांजे की हत्या कर शव जंगल में फेंका

 शिवपुरी/भौंती।  जिले के भौंती थाना क्षेत्र के अंतर्गत परेवा दांत दर्शनीय स्थल के पास स्थित जंगल में नदी किनारे दो कंकाल मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव करीब 15 दिन पुराने हैं और इन्हें जानवरों ने खाकर कंकाल में बदल दिया।

जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शिनाख्त में जुट गई। शवों के पास कुछ सामान भी पड़ा हुआ था और उसी सामान और कपड़ों के आधार पर उनकी शिनाख्त की गई। पुलिस के अनुसार जो दोनों शव मिले हैं, उनकी शिनाख्त तो हुई है, लेकिन अभी यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है कि यह शव राजेंद्र और सुखबीर के ही हैं।

शवों को जानवरों ने पूरी तरह से खा लिया है। एक शव पूरा कंकाल में बदल गया है तो वहीं दूसरे शव के आधे हिस्से को जंगली जानवरों ने खा लिया है। फॉरेंसिक के विशेषज्ञों के अनुसार शव आठ से 12 दिन पुराने हो सकते हैं।

इस घटना से कई सवाल भी खड़े हो गए हैं क्योंकि जिन मामा-भांजे के रूप में शवों की पहचान की जा रही है वे पिछले 17 दिनों से लापता हैं। 17 दिन हो जाने के बाद भी दोनों के स्वजनों ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

स्वजन इस डर से पुलिस के पास नहीं जा रहे थे कि पुलिस पहले से ही इन लोगों को चोरी के मामले में ढूंढ रही है। उन्हें लगा कि यह किसी के यहां पर फरारी काट रहे होंगे।

पुलिस इस मामले में हत्या के एंगल से जांच कर रही है। मौके की स्थिति के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला भी हत्या का लग रहा है। संभवतः किसी ने हत्या कर उनके शव नदी किनारे फेंके होंगे और जंगली जानवरों ने खाकर उनका यह हाल कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker