ए​क करोड़ का नौ क्विंटल गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

बिलासपुर। पुलिस ने तखतपुर क्षेत्र के खपरी गांव में दबिश देकर नौ क्विंटल गांजा जब्त की है। तस्कर को पकड़ कर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटा रही है।

तखतपुर नगर के इतिहास में पहली बार एक करोड़ के आसपास का गांजा कोटा एसडीओपी रश्मीत कौर चावला के नेतृत्व में पकड़ाया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से बीती रात्रि सूचना मिला की नगर के पास दहिया मोड़ के पास एक घर में बड़ी मात्रा में गांजा रखा हुआ है।

जहां तखतपुर मोहन भारद्वाज व टीम के साथ आरोपी की पतासाजी करने एसडीओपी राश्मित चावला स्वयं निकल पड़े जहां देवरी खमरिया के पास आरोपी हरीश पिता संत राम उम्र (35) निवासी मोपका बिलासपुर अपने स्विपट कार सीजी 11 एम 1778 में घूम रहा था। उसे पकड़कर तखतपुर थाना लाया जहां वह गांजा नहीं रखने की बात कर रहे थे।

पुलिस की सख्ती के बाद आरोपित गांजा रखने की बात कबूला। जहां आरोपित को सुबह 10:30 बजे पकड़कर गांजा रखे घर खपरी लाया गया।

जहां खपरी व जरेली के सरपंच के समक्ष आरोपी के घर का ताला तोड़ा गया जहां अंदर नौ क्विंटल गांजा को देखकर पुलिस वाले के भी होश उड़ गए क्योंकि तखतपुर के इतिहास में पहली बार इतना सारा गांजा पकडाया है गांजा की कीमत लगभग एक करोड़ के आसपास बताई जा रही है।

वहीं आरोपी से अभी और भी जांच पड़ताल चल रहा है। आरोपी को पकड़ने में मुख्य रूप से एसआई संतोष पात्रे,एसाईआई संतोष यादव,प्रधान आरक्षक सुनील यादव, आरक्षक मिथलेश सोनवानी, रवि श्रीवास, हेमंत पाल, आकाश निषाद, राम स्नेही साहू, शरद साहू, दिनेश कर्ष, सोम कुमार, नीरज मरावी रहे।

आरोपी हरीश साहू स्काई हॉस्पिटल कोविड का इस्टिकर लगाकर कार में घूम रहा था लोगों को लग रहा था कि या गाड़ी हॉस्पिटल का डॉक्टर का है इस कारण पुलिस का नजर आरोपी की ओर नहीं पढ़ा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker