पुलिस ने लूटी गई बाइक के साथ चार को दबोचा

काशीपुर : शेयर चैट के जरिये मुरादबाद के युवक से पायल बनकर संपर्क बनाने और फिर काशीपुर में बुलाकर बाइक लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है, इसमें युवती बनकर बात करने वाले एक युवक भी शामिल है।

मामले में पु़लिस ने सीसीटीवी और कॉल रिकार्ड के जरिये अहम सुराग हासिल हुए जिसके जरिये पुलिस इन आरोपितों तक पहुंच सकी। मामले में युवती बनकर युवकों का ठगने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इनके पूर्व में किए गए वारदात की भी कुंडली खंगाल रही है।

मामले का पर्दाफाश करते हुए एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने बताया कि मौ इकराम पुत्र अलीमुद्​दीन ठाकुरद्वारा मुरादाबाद ने अपने मोबाइल पर शेयर चेट एप पर एक युवती का नंबर मिला। इस दौरान वाट्सएप के जरिये मैसेज आने लगे।

इसके बाद वह युवती से वाट्सएप पर ही चैटिंग करने लगा इस दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील होती गई। युवती ने उसे बताया कि वह काशीपुर में एक बड़ी कंपनी में कार्यरत है और उसे मिलने मिलने की इच्छा जताई।

युवती से मिलने के लिए मंगलवार को युवक इकराम अपने तेहरे भाई आजम के साथ काशीपुर आ पहुंचा, इस दौरान चैट के जरिये इकराम युवती के संपर्क में था, आइजीएल कंपनी के पास से एक सड़क की तरफ उसे मोड़ने के लिए बोला और एक सुनसान जगह पर रूकने को कहा।

तकरीबन 10 मिनट बाद उसी जगह पर बाइक से तीन युवक पहुंचे और उन्होंने इकराम काे इस इलाके में कहां घूमने की बात पूछी और उसके बाद उसपर हमला बोलते हुए बाइक की चाभी निकाल ली।

इस दौरान उन युवकों ने धमकी देते हुए इकराम और उसके भाई को भागने काे कहा और वहां से तीनों बाइक लूट कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker