NGO के हवाले किए जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया

कोरोना का कोहराम पूरे देश में देखने को मिल रहा है। ऐसे में कोरोना के कहर को कम करने के लिए अब बॉलीवुड सेलेब्स भी मैदान में उतर चुके हैं। सेलेब्स अपने अपने स्तर पर अलग अलग तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं।

इस बीच जॉन अब्राहम ने मदद का एक अनोखा तरीका निकाला है। दरअसल जॉन अब्राहम के सोशल मीडिया अकाउंट्स अब NGO इस्तेमाल करेंगे। NGO जॉन के सोशल मीडिया अकाउंट्स को कोविड में लोगों की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगे।

जॉन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- ‘एक देश के रूप में, हम बहुत गंभीर स्थिति का सामना कर रहे हैं। प्रत्येक गुजरते मिनट के साथ, बहुत से लोग हैं जो ऑक्सीजन, एक आईसीयू बेड, एक वैक्सीन और कभी-कभी भोजन भी खरीद पाने में असमर्थ हैं।’

जॉन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में आगे लिखा, ‘इस कठिन हालात में लोगों को मदद की जरूरत है। हालांकि, इस मुश्किल वक़्त में लोग एक-दूसरे को सपोर्ट करने के लिए साथ भी आ रहे हैं।

आज से मैं अपने सारे सोशल मीडिया एकाउंट्स हमारी सहयोगी स्वयंसेवी संस्थाओं के हवाले कर रहा हूं और मेरे एकाउंट्स पर सिर्फ वही कंटेंट पोस्ट किया जाएगा, जो पीड़ित और संसाधनों को जोड़ेगा। यह इस संकट से उबरने के लिए हमारी मानवता के प्रसार करने का दौर है।

आइए, कुछ भी करके साथ-साथ इस लड़ाई को जीतें।’ बता दें कि जॉन अब्राहम हाल ही में फिल्म मुंबई सागा में नजर आए थे। इसके अलावा जॉन की आने वाली फिल्मों में सत्यमेव जयते 2, अटैक और एक विलेन रिटर्न्स शामिल हैं।

जॉन,  सत्यमेव जयते 2 में दिव्या खोसला कुमार, अटैक में जैकलीन फर्नांडिस- रकुल प्रीत सिंह और एक विलेन रिटर्न्स में दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे। वहीं इन तीन फिल्मों के अलावा जॉन फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker