रिजल्ट लेकर निकले छात्र की गोली मारकर हत्या

यूपी के मेरठ जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई हैं। बहसूमा कस्बे के नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर कक्षा नौ के छात्र नितिन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाई की हत्या की खबर से सदमे में बहन ने बाइक से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

क्षेत्र में घटना सनसनी फैल गई। मामला बुधवार सुबह बहसूमा कस्बे के फिरोजपुर गांव का है। थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि गांव का रहने वाला कक्षा 9 का छात्र नितिन (13) पुत्र रोहतास नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज में अपना रिजल्ट लेने के लिए गया था।

जैसे ही वह कॉलेज से रिजल्ट लेकर बाहर निकला तो उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले वंश पुत्र मूलचंद निवासी अकबरपुर सादात ने उसके सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुआ नितिन जान बचाने के लिए कॉलेज के अंदर दौड़ पड़ा।

उसने कॉलेज के प्रधानाचार्य कक्ष में घुसकर बताया कि उसकी ही कक्षा के वंश ने गोली मार दी है। नितिन को गोली लगी देख प्रधानाचार्य रतीराम मावी घबरा गए। उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रधानाचार्य नितिन को अपनी गाड़ी में डालकर स्थानीय चिकित्सक के यहां ले गए। नितिन की हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। प्रधानाचार्य रतिराम मावी ने बताया कि मेरठ पहुंचने पर उपचार के दौरान नितिन की मौत हो गई।

थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि मृतक नितिन के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। घटना के बाद आरोपी वंश के घर दबिश दी गई, लेकिन वह घर से फरार है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक नितिन के पिता ने आरोपी वंश के विरुद्ध थाना पर तहरीर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker