देर से खोला दरवाजा तो युवक ने कर दी पत्नी की बेटे सहित हत्या

राजस्थान के भीलवाड़ा में हनुमाननगर के अमरवासी गांव में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब नशे में धुत एक युवक ने अपने बेटे व पत्नी की पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इस मामले में, हत्या का कारण पत्नी के द्वारा घर का दरवाजा जल्दी न खोलने को बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, घटना अमर वासी गाँव की है। जहाँ छैलबिहारी नाम का एक युवक नशे में धुत होकर होली की शाम को घर पहुंचा था। जब उसने अपनी पत्नी को आवाज दी तो वह बाहर नहीं आई।

ऐसे में उसका बेटा बाहर आया तो वह नशे में ही चिल्लाते हुए घर के कमरे में घुसा और मसाला पीसने वाले लोढ़े से पत्नी शिमला के सिर पर वार कर दिया। जब इसी बीच माँ को बचाने बेटा राहुल (13) पहुंचा तो पिता ने उस पर भी हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि उसने इतनी क्रूरता से इस वारदात को अंजाम दिया था कि दोनों की मौके में ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पड़ोसियों के मुताबिक, आरोपी का एक बेटा और बेटी घटनास्थल से ही कुछ दूरी पर अपने दादा-दादी के साथ रहते थे।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बेटी ने अपनी मां का शव देखा, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। बच्ची को ग्रामीणों ने देवली अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं, दूसरी तरफ घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर एफएसएल की टीम के साथ पहुँची और घटनास्थल से सैम्पल कलेक्ट कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है और साथ ही बताया है कि उसने दोनों मृतकों पर बेहद ही निर्ममता के साथ वार किया था।

साथ ही पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी नशे का आदी है, जिस कारण घर में अक्सर विवाद व तनाव की स्थिति बनी रहती थी। फिलहाल दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker