बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पश्चिमी दिल्ली के शकूर बस्ती इलाके में शनिवार को रेलवे ट्रैक के पास एक 64 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। मृतक के परिजनों ने इस संबंध में हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान मुंडका के रहने वाले बलदेव चौधरी के तौर पर हुई। वह रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। मृतक के शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने कहा कि मृतक चौधरी ने अपने दाहिने हाथ की उंगली में एक चांदी की अंगूठी, गले में एक चेन और बाएं हाथ में कलाई घड़ी पहनी हुई थी।

शुरुआती जांच के अनुसार, बलदेव चौधरी शुक्रवार को दिन में 11 बजे के करीब शकूर बस्ती स्थित रेलवे कॉलोनी में अपने एक दोस्त की रिटायरमेंट पार्टी में शामिल होने आए थे और साढ़े तीन बजे वहां से निकल गए थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वहां से वह अपनी बेटी के घर जाने वाले थे, लेकिन जब उनके परिवारवालों ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया तो उनका मोबाइल फोन बंद मिला और बाद में उनकी तलाश करने पर उनके दामाद धर्मपाल को रेलवे ट्रैक पर बलदेव का शव मिला।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में हुई इस मौत के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker