शराब माफिया का शार्गिद दारोगा रंगे हाथों गिरफ्तार

बिहार में शराब तस्‍करों से मुठभेड़ में एक दारोगा की मौत को एक हफ्ता भी नहीं गुजरा है कि अब मुजफ्फरपुर में शराब माफिया से डील कर स्पिरिट लदे ट्रक पार कर रहा एक दारोगा रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ है। करजा थाना के प्रभारी ब्रज किशोर यादव को एंटी लिकर टास्‍क फोर्स ने कच्‍ची पक्‍की से देर रात गिरफ्तार किया। दारोगा से नगर थाने में पूछताछ की जा रही है।

एंटी लिकर टॉस्‍क फोर्स के अधिकारियों के अनुसार शुक्रवार की देर रात स्पिरिट लदा एक ट्रक पकड़ा गया था। दारोगा वहीं पर एक कारोबारी से ढाई लाख रुपये में डील कर रहे थे। टीम ने उन्‍हें तत्‍काल गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि दारोगा से पूछताछ जारी है। सारी बातें सामने आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

गिरफ्तार एसओ ब्रज किशोर यादव पहले भी पकड़ा जा चुका है। तब वह सदर थाना क्षेत्र में तैनात था। वहां अवैध वसूली करते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ था। पकड़े जाने के बाद उसे सस्‍पेंड कर दिया गया था।

बहाल होने के बाद हाल में उसे करजा थानां में तैनात किया गया था। करजा थानेदार के छुट्टी पर होने के कारण वर्तमान में ब्रज किशोर यादव के पास ही थाने का प्रभार था। आरोप है कि शुक्रवार देर रात वह कच्ची पक्की में शराब माफिया से डील करने पहुंचा था। तभी टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इसके पहले एंटी लिकर टास्क फोर्स ने स्पिरिट लदा ट्रक जब्त किया। मौके से एक संदिग्ध को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ में एलटीएफ को कुछ अह्म सुराग मिले हैं जिनके आधार पर विभिन्‍न इलाकों में छापामारी चल रही है। अधिकारियों ने बताया कि टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कच्ची-पक्की में एक पेट्रोल पंप के पास दूसरे प्रदेश के नंबर का ट्रक खड़ा है।

इस सूचना पर टीम ने छापेमारी की। टीम को देखते ही कई संदिग्‍ध वहां से फरार हो गए। एक संदिग्ध पकड़ लिया गया। पूछताछ में पता चला कि यह स्पिरिट पश्चिमी इलाके में सप्लाई किया जाना था जहां से अवैध शराब बनाने का धंधा चलता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker