बदमाशों ने चोरी किए लेडी गागा के 2 कुत्ते

जानी-मानी अमेरिकी सिंगर लेडी गागा आए दिन अपने अनोखे फैशन सेंस और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों नें रहती हैं। लेकिन हाल ही में हुई एक घटना के बाद वो बेहद परेशान हैं, उनके दो पेट कुत्ते चोरी हो गए हैं। ये वाकया एक लूट का है जो लेडी गागा के डॉग वॉकर के साथ हुआ। चोरों ने इस डॉकवॉकर को गोली माकर लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग चुरा लिए और भाग खड़े हुए।

वहीं अब लेडी गागा किसी कीमत पर भी अपने डॉगी को वापस चाहती हैं। जो भी उनके पेट डॉग्स को ढूंढ कर लाएगा, लेडी गागा ने उसको भारी-भरकम रकम देने का ऐलान किया है।

दरअसल,के डॉग वॉकर उनके पालतू डॉगी को वॉक पर लेकर निकले थे, इस दौरान उनके साथ लूट हो गई। इस लूट में बदमाशों ने डॉग वॉकर को गोली मारी और लेडी गागा के 2 फ्रेंच बुलडॉग उठाकर भाग गए। इन कुत्तों के नाम कोजी और गुस्‍तव (Koji and Gustav) हैं।

वहीं इस दौरान तीसरा कुत्ता ‘एशिया’ किसी तरह वहां से भाग निकला। एक वेबसाइट टीएमजी की मानें तो लेडी गागा अपने डॉगीज से बेहद प्यार करती हैं और किसी भी तरह अपने डॉगी तक पहुंचना चाहती हैं। उन्होंने KojiandGustav@gmail.com एड्रेस की एक ईमेल आईडी जारी की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कुत्तों को खोजने वाले को 3.65 करोड़ का ईनाम देने का ऐलान भी किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker