हमीरपुर: राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर का समापन आज

कुरारा हमीरपुर, श्री रामकृष्ण परास्नातक महाविद्यालय कुरारा में चल रहे राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर का समापन आज विद्यालय के हरि सभागार में किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि नगर पंचायत कुरारा के चेयरमैन श्रीकांत गुप्ता उपस्थित रहे तथा विशिष्ट अतिथि उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ पी के सिंह उपस्थित रहे ।

उक्त अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए चेयरमैन श्रीकांत गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना के इस शिविर के माध्यम से विगत 1 सप्ताह में आप लोगों ने जो समाज सेवा के कार्य किए हैं ।

वह सराहनीय है और आपके अंदर यही जज्बा बना रहना चाहिए विशिष्ट अतिथि डॉ पी के सिंह ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में समाज को कुछ देने की अपार संभावनाएं हैं ।

आपके अंदर कुछ कर सकने का जज्बा होना चाहिए वही महाविद्यालय के प्रबंधक पीयूष श्रीवास्तव ने कहा कि समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर कर एक नए समाज की परिकल्पना की जाए जिसमें भ्रष्टाचार ना हो और एक नया समाज बने वहीं सभी लोग अपने स्तर से इस मुहिम का हिस्सा बने वहीं प्राचार्य डॉ एच पी भारती ने बच्चों को बताया कि समाज को बदलने के लिए युवा जोश की आवश्यकता होती है।

आज का युवा कल देश का नेतृत्व करेगा आप सभी की मानसिकता अगर समाज सेवा की है तो निश्चित रूप से समाज आगे बढ़ेगा अंत में कार्यक्रम अधिकारी प्रो 0अखिलेश अखिलेश वर्मा एवं डॉ उपासना मिश्रा ने आगंतुकों का आभार व्यक्त किया उक्त अवसर पर प्रोफेसर अरविंद श्रीवास्तव डॉ अमित दीक्षित केदारनाथ यादव मिथिलेश गुप्ता अरविंद मंडल वीरेंद्र सिंह डॉ अशोक तिवारी सहित राष्ट्रीय सेवा योजना के प्रतिभागी छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker