हमीरपुर: छात्र.छात्राओं का भविष्य बचाने के लिए आज होगा प्रदर्शन

प्रधानाचार्य के निलंबन का मुद्दा गरमाया

भरुआ सुमेरपुर। पौथिया में संचालित एसबी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य के निलंबन का मामला तूल पकड़ रहा है. पौथिया की क्षेत्र पंचायत सदस्य व कॉलेज के अभिभावक शिक्षक संघ की अध्यक्षा दया तिवारी ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर प्रबंधक के ऊपर मनमाने तरीके से कार्य करने का आरोप लगाया है.

बीडीसी सदस्या का आरोप है कि प्रबंधक के तानाशाही रवैए से छात्र-छात्राओं का भविष्य अधर में फंस गया है. कार्यवाही न होने पर आज कॉलेज के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा. बीडीसी सदस्या दया तिवारी द्वारा जिलाधिकारी को सौंपे गये ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि एसबी इंटर कॉलेज के प्रबंधक पुनीत सचान ने कालेज के प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह को मनमाने ढंग से निलंबित कर दिया है.

इनके निलंबन के बाद कालेज का स्टाफ लंबी छुट्टी लेकर चला गया है. इससे कालेज के सभी कार्य बाधित हो गए है. बीडीसी सदस्या ने आरोप लगाया है कि कक्षा 10 एवं 12 के आंतरिक मूल्यांकन के अंक परिषद की वेवसाइट मे अपलोड नही किया है.

इसकी अंतिम तारीख 25 फरवरी है. अगर छात्र छात्राओं के आंतरिक मूल्यांकन के अंक अपलोड नहीं हुए तो यह बोर्ड परीक्षाओं से वंचित हो जाएंगे. बीडीसी सदस्या ने जिलाधिकारी से कार्यवाही की मांग की है. उन्होंने कहा कि 25 फरवरी को राठ हमीरपुर मार्ग में कालेज के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker