हमीरपुर: इफको के अधिक उत्पाद बेचने पर सहकारी समिति के सचिव सम्मानित

भरुआ सुमेरपुर। मुख्यालय में संपन्न हुए सहकारिता विभाग की बैठक में इफको के अधिक उत्पाद बेचने पर सहकारी समितियों के सचिवों को सम्मानित कर प्रमाण पत्र प्रदान किए गए.

इफको द्वारा आयोजित कराई गई सहकारिता विभाग की जिला स्तरीय बैठक में इफको के उत्पाद सागरिका तरल, सागरिका दानेदार, एनपीके 19 एवं नैनो के उत्पाद अधिक बेचने पर सहकारी समिति के सचिवों को सम्मानित कर प्रमाण पत्र प्रदान किए गए.

इफको के क्षेत्रीय अधिकारी आकाश चौबे ने इफको के उत्पादों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि इफको के उत्पादों का उपयोग करने से किसानों को कम लागत में अधिक उत्पादन प्राप्त होता है.

उन्होंने कहा कि आगामी सीजन में ब्लॉक स्तर पर किसान गोष्ठी का आयोजन कर क्षेत्रीय किसानों को इफको के उत्पादों के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी ताकि किसान कम लागत में अधिक उत्पाद ले सके. बैठक की अध्यक्षता सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक हमीरपुर ने की.

बैठक में अपर जिला सहकारी अधिकारी, मुख्य कार्यपालक अधिकारी, डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक महोबा के उप प्रबंधक के अलावा सभी क्षेत्रीय सहकारी समितियों के सचिव शामिल रहे. इफको के अधिक उत्पाद बेचने पर क्षेत्रीय सहकारी समिति सुमेरपुर के सचिव को सम्मानित कर प्रमाण पत्र सौंपा गया. सचिव के सम्मान से सहकारी समिति में हर्ष व्याप्त है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker