शादी के बाद इस अंदाज़ में सामने आयी दिया मिर्ज़ा , हुई ट्रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी रचाई है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बल्कि, खबरें यह भी आ रही थीं कि दीया मिर्जा ने पूरा लॉकडाउन वैभव संग उनके घर में बिताया है। दोनों ने 15 फरवरी को महिला पंडित की मौजूदगी में सात फेरे लिए। अब शादी के बाद दीया मिर्जा पहली बार मुंबई में स्पॉट की गईं।

दीया मिर्जा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। यह उनका पहला पब्लिक अपीयरेंस था। दीया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन्स दीया मिर्जा का मजाक उड़ाते हुए उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को बढ़ावा दे रहे हैं। दीया मिर्जा ने ब्लू कलर का कॉटन गाउन पहना हुआ था जो हवा की वजह से काफी लहरा रहा था। इसे देखकर कुछ लोगों को दीया मिर्जा के प्रेग्नेंट होने का आभास हुआ। हालांकि, दीया मिर्जा की ओर से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

मालूम हो कि दीया मिर्जा ने एकदम अंत में जाकर वैभव रेखी संग रिलेशनशिप की बात को कबूल किया था और शादी के बारे में बताया था। फैन्स भी दीया मिर्जा की प्रेग्नेंसी को लेकर केवल कयास लगा रहे हैं। दीया और वैभव की शादी जितने सिंपल ढंग से हुई, इससे जुड़ी रस्में उतनी ही खास रही। दीया ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी शादी एक महिला पंडित ने कराई थी। दीया ने यह भी बताया कि उनकी शादी में कन्यादान और बिदाई की रस्में नहीं हुईं। उनकी शादी में डेकोरेशन के लिए भी इकोफ्रेंडली सामान का इस्तेमाल किया गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker