जाने ‘अतरंगी रे’ में अपने किरदार पर क्या बोली सारा अली खान

नई दिल्ली: फिल्म ‘कुली नं 1’ के फ्लॉप होने के बाद सारा अली खान फिल्म ’अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। सारा अली खान इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फैन्स ने सारा अली खान से पूछा कि क्या उन्हें नहीं लगता कि अब उन्हें केवल महिला केंद्रित फिल्मों पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि ऐसी ही फिल्मों का ट्रेंड भी है।

इस पर सारा अली खान से जब पूछा गया तो कोईमोई संग बातचीत में सारा अली खान ने बताया, “मैं नहीं जानती, मेरे लिए यह नहीं रहा। मेरे लिए मेरा करियर कभी ऐसा नहीं रहा कि चलो, आज कमर्शियल फिल्म करते हैं, कल सीरियस या परसों सोलो फिल्म करते हैं या रणवीर सिंह के साथ करते हैं। ऐसा नहीं होता। मेरे लिए हमेशा ये होता है कि अगर कोई मुझे कोई कहानी सुनाए, मुझे लगता है कि कहानी मुझे सुनानी है, अब वह चाहे वह कहानी मैं अकेली सुना रही हूं या मेरा छोटा हिस्सा है या बहुत बड़ा है, दिन के आखिर में मैं केवल अच्छी और सही कहानियां सुनाना चाहती हूं।”

सारा अली खान ने भविष्य में अपने काम को लेकर कहा कि वह अब केवल रिच और शानदार रोल करने का प्रयास करेंगी। सारा कहती हैं कि मुझे लगता है फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अच्छा किरदार मिलने के बाद मैं थोड़ी लालची हो गई हूं और मुझे लगता है कि अब केवल शानदार चीजों को करने पर ही ध्यान देना चाहिए। उसका मतलब यह नहीं है कि अकेले करना। मैं बस केवल रोल और कैरेक्टर करना चाहती हूं, जिसमें मैं ढल सकूं और ऐसी कहानी जो सुनाई जानी चाहिए। मैं इससे ज्यादा अपने करियर में फिल्मों के चुनाव में नहीं करना चाहती। मैं चीजें खुद के लिए बिल्कुल भी मुश्किल नहीं करना चाहती हूं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker