क्या हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी संग कर ली सगाई ?

मुंबई : छोटे पर्दे से बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। हिना खान अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में वो कुछ ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। इस पोस्ट के बाद हिना खान के फैंस पूछ रहे हैं कि क्या उनकी सगाई हो गई है? वहीं सगाई की अफवाहों के साथ-साथ डायमंड रिंग के साथ हिना की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। बीते दिनों ही हिना की बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटोज सामने आई थीं।

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो फूलों के गुलदस्ते के साथ हाथों में पहनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस रिंग के साथ हिना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इन फोटोज के साथ हिना हाथों में व्हाइट और पिंक रंग के गुलाब लिए दिखाई दे रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- ‘ये हां है! वैलेंटाइन्स पर इससे बेहतर और खूबसूरत और कुछ नहीं हो सकता था’। इस कैप्शन के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वैलेंटाइन्स डे पर हिना को ये रिंग उनके बॉयफेंड रॉकी जयवाल ने गिफ्ट की है। हालांकि, इस कैप्शन में उन्होंने ब्रैंड प्रमोशन भी किया है। हिना खान के इसी पोस्ट ने हंगामा मचा दिया है, फैंस उनसे पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्होंने वाकई सगाई कर ली है?

बात करें रिलेशनशिप की तो हिना खान, बॉयफ्रेंड रॉकी को काफी समय से डेट कर रही हैं। रॉकी बिग बॉस में भी हिना को सपोर्ट करने पहुंचे थे। वहीं हिना एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बता चुकी हैं कि रॉकी को उनके माता-पिता भी खूब पसंद करते हैं। दोनों ही एक-दूसरे के परिवार से मिल चुके हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker